BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

इरफान अंसारी अपने आपको विधायक कम और बांग्लादेशी घुसपैठियों का प्रवक्ता ज्यादा समझते हैं: प्रतुल शाहदेव

विधायक इरफान अंसारी के द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई घटिया टिप्पणी को भाजपा ने बताया मानसिक दिवालियापन का प्रतीक

555

रांची: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इरफान अंसारी के उस बयान को बेहद आपत्तिजनक और शर्मसार करने वाला बताया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में घटिया टिप्पणी की थी.

प्रतुल ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का प्रधानमंत्री होता ना कि किसी पार्टी विशेष का. प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत स्तर पर ओछी टिप्पणी करके इरफान अंसारी ने अपने राजनीतिक संस्कार को उजागर कर दिए हैं.

प्रतुल ने कहा इरफान अंसारी ऐसे भी उस दल से आते हैं जो तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए जाना जाता रहा है. इससे पहले भी इरफान अंसारी अल्पसंख्यक वोटों के तुष्टीकरण के लिए आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी विचारधारा वाले संगठनों पर भी अनर्गल आरोप लगा चुके हैं.

bhagwati

प्रतुल ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इरफान अंसारी अपने आपको विधायक कम और बांग्लादेशी घुसपैठियों का प्रवक्ता ज्यादा समझने लगे हैं.

प्रतुल ने कहा कि राजनीति अपनी जगह होती है. लेकिन जब आप देश के प्रधानमंत्री पर घटिया और निम्न स्तर के व्यक्तिगत आरोप लगाते हैं, तभी ये साफ हो जाता है की या तो आपकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रही या आप जानबूझकर तुष्टिकरण के लिए ऐसा कर रहे हैं. इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी.

दरअसल, इरफान अंसारी धर्म के चन्द ठेकेदारों को खुश करने के लिए ऐसे बयान दिया करते हैं. कांग्रेस आलाकमान ने इरफान अंसारी के इस बयान से किनारा नहीं कर अपनी सही चेहरे को जनमानस को दिखा दिया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44