BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

झामुमो के बैनर का हो रहा दुरुपयोग, जिलाध्यक्ष ने कहा होगी कार्रवाई

575

सूर्यकांत कमल,

चतरा :  प्रदेश में झारखंड मुक्ति मोर्चा के सरकार के गठन और हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनते ही झामुमों के बैनर-पोस्टर का दुरुपयोग शुरू हो गया है. जिले में नए-नए चेहरे अपने वाहनों में झामुमों का न सिर्फ बैनर और पोस्टर चमका रहे हैं. बल्कि ब्यूरोक्रेट्स पर अपनी धौंस भी जमाने मे कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. चतरा के विभिन्न ईलाकों से मिल रही इन शिकायतों पर पार्टी जिला कमेटी गंभीर है. जिला अध्यक्ष पंकज प्रजापति ने मामले के संज्ञान में आते ही झामुमों के बैनर व झंडा का गैरकानूनी तरीके से अपने वाहनों में उपयोग करने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई में जुट गए हैं.

उन्होंने बताया कि बगैर पार्टी व शीर्ष नेताओं के अनुमति के वाहनों में पार्टी का बैनर और झंडा लगाकर घूमने वाले लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी. कहा कि ऐसे लोगों के गैर-जिम्मेदराना हरकत से न सिर्फ पार्टी की क्षवि धूमिल हो रही है. बल्कि आम से लेकर खास लोग भी दहशत में हैं.

जिलाध्यक्ष ने कहा है कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जाएगी. उन्होंने बताया कि खुद को पार्टी के बुद्धिजीवी मंच का नेता बनाकर कुछ लोग गलत तरीके से अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं. उनके द्वारा पार्टी का बैनर, झंडा, पोस्टर और लेटर पैड का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है. क्योंकि दिशोम गुरु केंद्रीय अध्यक्ष शिबू सोरेन के निर्देश पर बुद्धिजीवी मोर्चा के केंद्र से लेकर पंचायत स्तर के सभी समितियों को भंग कर दिया गया है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani