BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

JDU के नेता की गोली मारकर हत्या, शौच के लिए गए थे तभी घटी घटना

578

आरा:  लंबे समय से शराब माफिया का विरोध कर रहे बिहार के भोजपुर जिले में जनता दल युनाइटेड के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.   रिपोर्टस् के मुताबिक, भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात अपराधियों ने सत्ताधारी JDU के नेता साहेब यादव को गोलियों से भून डाला. 25 वर्ष के युनाव नेता साहेब यादव की नृशंस हत्या में शराब तस्करों का हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. बताया जाता है कि साहेब शौच के लिए गांव के बाहर नदी किनारे गए थे, तभी उनको गोली मार दी गई.

bhagwati

पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया, रूपबांध गांव निवासी साहेब यादव गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने गांव से बाहर शौच के लिए एक नदी किनारे गए थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि साहेब यादव के सिर के पास गोली  मारी गई . साहेब यादव कुछ ही दिन पहले युवा अपनी  बिहारकी सत्तारूढ़ पार्टी के जिला सचिव बनाए गए थे.

जगदीशपुर के थाना प्रभारी ईश्वरानंद लाल ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.  सूत्रों के मुताबिक, जेडीयु नेता लंबे समय से अपने इलाके में शराब बिक्री का विरोध कर रहे थे। इस कारण वह शराब माफिया के निशाने पर थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस हत्या के पीछे शराब तस्करों का हाथ हो सकता है.  पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44