BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

झारखंड 14 वर्ष पहले विकास में पीछे था और अभी विकास की गंगा बह रही है : रघुवर दास

273

गिरिडीह: सीएम रघुवर दास ने रविवार को जमूआ प्रखण्ड के रेम्बा मोड़ मैदान से एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि झारखंड धाम राज्य का प्रसिद्ध तीर्थ स्थल है. वर्षों पुरानी मंदिर का सुंदरीकरण किसी सरकार ने नहीं किया. भाजपा की सरकार आयी और झारखंड धाम में करोड़ों रुपए की लागत से मंदिर के चारों ओर सुंदरीकरण किया गया. इसमें अनेक श्रद्धालुओं के पहुंचने के लिए समुचित व्यवस्था की गई. सीएम ने कहा झारखंड 14 वर्ष पहले विकास में पीछे था और अभी विकास की गंगा बह रही है.

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द हर घर में नल से पानी पहुंचाया जाएगा. दो लाख 67 हजार सखी मण्डल बनवाकर उन्हें स्वरोजगार से जोड़ने का कार्य किया है. केंद्र की मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना एवं आयुष्मान योजना लाकर गरीबों के जीवन मे परिवर्तन लाने का कार्य किया है. सभा को सम्बोधित करती हुई कोडरमा की सांसद अन्नपुर्णा देवी ने कहा कि उज्ज्वला योजना से ग्रामीण महिलाओं को बहुत लाभ मिला है.  मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना का लाभ किसानों को मिल रहा है. विधायक केदार हजरा ने कहा पांच वर्षों के कार्यकाल में जमूआ में जो विकास का खाक खींचा है वह सब मुख्यमंत्री की कृपा से सम्भव हुआ है. जन जोहार यात्रा की जनसभा का संचालन जिला अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने किया. जनसभा को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रणव वर्मा, अशोक उपाध्याय, महादेव दुबे, विनय शर्मा, रामानन्द सिंह, प्रदीप सिंह, कैलाश साव ने भी सम्बोधित किया.

bhagwati

कई दलों के लोगों ने थामा भाजपा का दामन

जोहार जन यात्रा के क्रम में सीएम रघुवर दास के कार्यक्रम में विभिन्न दलों के कई लोगों ने भाजपा का दामन थामा. उनमें प्रदेश कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के प्रवक्ता परमेश्वर यादव, राजद नेता हुलास यादव, जेवीएम के धिरेन्द्र मण्डल, खागो मण्डल, राजद से सौकि दास, माले से रविन्द्र वर्मा एवं नागों राणा सहित कई लोग थे. इन लोगों अपने दल को अलविदा कह समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा. सीएम रघुवर दास ने इन्हें पार्टी का अंग वस्त्र  देकर सम्मानित किया.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44