BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सुखदेव के नामांकन दाखिल करने से रोचक हो गया लोहरदगा का रण

441

लोहरदगा: लोहरदगा विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के रूप में सुखदेव भगत ने पर्चा दाखिल कर दिया. भाजपा आजसू के बीच गठबंधन में सीटों के बंटवारे की जद्दोजहद के बीच सुखदेव ने आखरी दिन पर्चा दाखिल किया.

पार्टी हाईकमान ने इन्हें कल देर रात टिकट दिया. इसके बाद आनन-फानन में नामांकन दाखिल करने की तैयारी की यही वजह रही कि भाजपा प्रत्याशी के नामांकन दाखिल करने के वक्त पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजूम नजर नहीं आया. सुखदेव द्वारा पर्चा दाखिल करने के साथ ही इस सीट पर कड़े मुकाबले की स्थिति बन गई है.

सुखदेव भगत ने पर्चा दाखिल करने में लंबा वक्त लिया. पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोहरदगा की जनता के साथ उनका गठबंधन पुराना और मजबूत है.

समस्याएं और मुद्दे खत्म नहीं हो सकते, निरंतर समाधान होता रहता है. विधायक के रूप में अपने कार्यकाल में उन्होंने उल्लेखनीय कार्यों के बारे में बताया.

bhagwati

आजसू और आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो का नाम लिए बगैर सुखदेव भगत ने जवाबी हमला बोला. पिछले दिन लोहरदगा में पार्टी के कार्यक्रम में सुदेश महतो ने सुखदेव भगत के ऐन चुनाव के पहले कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने को लेकर कहा था कि जनता नेताओं के चरित्र को पहचाने.

सुखदेव भगत ने इसी लाइन को दोहराते हुए हमला बोला कि जनता को सचमुच में नेताओं के चरित्र को पहचानने की आवश्यकता है. जो नेता मौसमी होते हैं और सिर्फ चुनाव के समय नजर आते हैं, जनता उन्हें पहचाने.

अपने बारे में कहा कि वह हमेशा जनता के सुख दुख में साथ रहे हैं. जनता उन्हें ही जिताएगी. इसके पहले आजसू की नीरू शांति भगत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव पर्चा दाखिल कर चुके हैं.

बुधवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी के रूप में अर्जुन टोप्पो और जनता दल यूनाइटेड के दीपक उरांव ने पर्चा दाखिल कर राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है.

इस सीट से बसपा के अलावा निर्दलीय प्रत्याशी ने भी चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल किया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44