SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को लेकर बरही अनुमण्डल कार्यालय में बैठक संपन्न


हजारीबाग:- कोरोना महामारी के बढ़ते प्रसार को लेकर बरही अनुमण्डल अधिकारी कुमार तारांचद की अध्यक्षता में अनुमण्डल के प्रशासनिक, पुलिस अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों के साथ मंत्रणा बैठक की गई. बैठक में पूर्व से लागू धारा 144 निषेधाज्ञा एवं राज्य सरकार के द्वारा जारी कोविड रोकथाम से संबंधित गाईडलाईन के अनुपालन के संबंध में आमजनों को जागरूक करने तथा कोरोना रोकथाम में आमलोगों के द्वारा बरती जाने वाली सावधानियों का सख्ती से अनुपालन कराने की बात कही गई. साथ ही बाहर से आने वाल प्रवासी लोगों के कोरोना जांच एवं क्वारंटिन करने सहित टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोरित करने का निर्णय लिया गया. इस क्रम में बरही चैक क्षेत्र से बढ़ते भीड़ को नियंत्रित करने के दृष्टिकोण से बरही चैक क्षेत्र में बुधवार एवं रविवार को लगने वाले सप्ताहिक बाजार को बरही धनबाद रोड स्थित भगवती मंदिर के सामने एनएच की भूमि पर स्थानान्तरिंत करने का निर्णय लिया गया.
इस अवसर पर बीडीओ, सीओ, थाना प्रभारी, मुखिया, विधायक प्रतिनिधि, सांसद प्रतिनिधि, सद्भावना विकास मंच, भीम आर्मी, मां भगवती सेवा संस्थान, बुद्धिजीवी मंच, पेंशनर समाज एवं स्थानीय पत्रकार मौजूद थे.

सीएम कोविड संक्रमण को लेकर पीएम की बैठक में शामिल हुए
रांची. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों और टीकाकरण अभियान को लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में राज्यों के राज्यपाल, उप राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में शामिल हुए. प्रधानमंत्री कोविड महामारी और टीकाकरण की रणनीति पर चर्चा कर रहें हैं.