BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

भाजपा नेता व पिपरा प्रखंड प्रमुख संध्या देवी के पति मोहन गुप्ता की गोली मारकर हत्या

335

पलामू: बिहार के सीमावर्ती और नक्सल प्रभावित पलामू जिले के पिपरा बाजार में शनिवार की शाम एके 47 से कई राउंड फायरिंग हुई. इस घटना में भाजपा नेता एवं पिपरा प्रमुख संध्या देवी के पति मोहन गुप्ता की मौत हो जाने की सूचना है. तीन अन्य लोगों को भी गोली लगी है. घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है. हालांकि हत्या का शक माओवादियों पर है.

Sharda_add

ग्रामीणों के अनुसार मोहन गुप्ता को एके 47 से 8-10 गोली मारी गई. मोहन गुप्ता कई वर्षों से नक्सलियों के निशाने पर रहे थे. शनिवार की देर शाम पिपरा बाजार में मोहन गुप्ता घूम रहे थे. इसी दौरान में बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. 2012 में भी मोहन गुप्ता पर माओवादियों ने हमला किया था. उनकी कार को गोलियों से छलनी कर दिया गया था. नक्सलियों के खात्मा के लिए मोहन गुप्ता ने पिपरा थाना भवन बनवाया था.

पुलिस की ओर से मोहन गुप्ता एवं अन्य के मारे जाने की पुष्टि नहीं की गयी है. हरिहरगंज पुलिस ने बताया कि मोहन गुप्ता एवं अन्य इलाज के लिए डालटनगंज भेजा गया है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने उनके मृत हो जाने की सूचना दी. घटनास्थल पर प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी की ओर से पर्चा भी छोड़ गया है, जिसे पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है.

ajmani

Get real time updates directly on you device, subscribe now.