BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

आईआईएम धनबाद से छीनकर रांची शिफ्ट हो गया, हवाईअड्डा बोकारो तथा एआईएमएस देवघर शिफ्ट हुआ: ब्रजेन्द्र सिंह

364

धनबाद: भाजपा सरकार ने धनबाद को भी स्मार्ट सिटी की सूची में शामिल की थी. धनबाद स्मार्ट सिटी नहीं बना पर जाम सिटी जरूर बन गया है. बैंक मोड़ से श्रमिक चौक तक रोजाना जाम लगता है. लोगो को कोर्ट, ऑफिस, स्कूल, कॉलेज प्रतिष्ठान पहुंचने में विलंब का सामना करना पड़ता है.

शनिवार को महागठबंधन की प्रेस वार्ता में उक्त बांते कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह ने कही. उन्होंने कहा आईआईएम धनबाद से छीनकर रांची शिफ्ट हो गया. हवाईअड्डा बोकारो तथा एआईएमएस देवघर शिफ्ट हुआ. यहां के एमपी, एमएलए फेल साबित हुए. यहां के एमपी, एमएलए पांच साल के कार्यकाल में केवल दुकान, मकान, होटल का फीता ही काटने का काम किया है.

उन्होंने कहा भाजपा सरकार में सरकारी स्कूलों को बंद करके शराब दुकान खोलने का काम हुआ. उन्होंने कहा कि धनबाद के छह विधानसभा समेत झारखण्ड के सभी 81 सीट पर महागठबन्धन मुस्तेदी के साथ चुनाव लड़ेगी. जनवरी में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबन्धन की सरकार बनेगी.

bhagwati

उन्होंने कहा कि धनबाद से महागठबन्धन के प्रत्याशी मन्नान मल्लिक की जीत पक्की है. उनके जीतने के साथ ही धनबाद से जाम की समस्या को स्वतः ही दूर कर लिया जाएगा साथ ही यहां पार्किंग की व्यवस्था भी बहाल की जाएगी. उन्होंने कहा केवल विकास और विकास के वादे के साथ महागठबन्धन चुनाव में उतरेगी.

ब्रह्मर्षि समाज का कांग्रेस से नाराज चलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें मना लिया जाएगा. ब्रह्मर्षि समाज एक सामाजिक संस्था है. ऐसे और भी कई जातिगत सामाजिक संस्था कांग्रेस में है. वे सभी कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में खड़े है. कांग्रेस एक राजनीतिक पार्टी है. उन्होंने सुरेश बैठा जैसे कई ऐसे उदाहरण दिए जिसमे बताया कि उन उम्मीदवारों को भी पार्टी ने बैठाने का काम किया है.

महागठबन्धन के धनबाद विधानसभा से प्रत्याशी मन्नान मल्लिक ने संक्षेप में अपनी बात को रखते हुए कहा कि मैं धनबाद में विकास करूंगा यह जनता को विश्वास दिलाना चाहता हुं.

राजद जिला अध्यक्ष तारकेश्वर यादव ने कहा कि इस बार गठबंधन सरकार का आना तय है. जेएमएम देबू महतो ने कहा कि जिले में पानी की विकट स्थिति है. लोगो का आधे दिन पानी की जुगाड़ में गुजर जाता है. प्राइवेट स्कूल की बढ़ती फीस अभिभावकों के लिए मुसीबत का पहाड़ बन रही है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44