BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पोषाहार सामग्रियों का गुणवत्ता पूर्वक होना आवश्यक है, जांच कर करें वितरण: सुनील कुमार

'टेक होम राशन' के लिए की गयी समीक्षात्मक बैठक

531

जितनारायण शर्मा,

गोड्डा: डीआरडीए स्थित सभागार में उप विकास आयुक्त गोड्डा सुनील कुमार की उपस्थिति में जेएसएलपीएस के द्वारा टेक होम राशन के लिए समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई.

बैठक में सुनील कुमार के द्वारा जिले में टीएचआर का वितरण प्रत्येक आंगनवाड़ी केंद्रों में जेएसएलपीएस के द्वारा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए.

पोषाहार सामग्रियों का गुणवत्ता पूर्वक होना आवश्यक है. जेएसएलपीएस के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि वे सामग्रियों की जांच यथाशीघ्र कर लें तत्पश्चात् उनका वितरण प्रत्येक आंगनवाड़ी केंद्रों में सुनिश्चित कराएं.

bhagwati

आंगनवाड़ी केंद्रों में गर्भवती महिला, धात्री महिलाओं को पोषण आहार के रूप में जेएसएलपीएस के द्वारा टेक होम राशन की व्यवस्था की गई है.

सुनील कुमार के द्वारा पंचायतों में प्राथमिकता के आधार पर टीएचआर का वितरण कर लाभुकों को यथाशीघ्र देने के निर्देश दिए गए. प्रत्येक प्रखंड में टीएचआर की स्थिति की समीक्षा करते हुए उन्होंने बिंदुवार समीक्षा की.

जिला समाज कल्याण पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि लाभुकों को प्रत्येक आंगनवाड़ी केंद्रों में जेएसएलपीएस के माध्यम से टेक होम राशन उपलब्ध कराई जा रही है. ब्लॉक कोऑर्डिनेटर को यह देखना है कि गुणवत्तापूर्वक समान देकर बेहतर से बेहतर सामग्रियों को उपलब्ध करायी जाएं.

मौके पर समाज कल्याण पदाधिकारी रेखा कुमारी, जेएसएलपीएस डीपीएम सुशील दास, एसडीपीओ, प्रखंड़ों के बीपीएम योगेंद्र कुमार, सुदीप कुमार, बासुदेव कुमार साह, चंदन आचार्य, एरिया कोऑर्डिनेटर एवं कम्युनिटी कोऑर्डिनेटर एवं कर्मी भी उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44