BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

PM का संबोधन, कोरोना पर जीत और भारतीयों के जीवन का एक नया सवेरा होने के समान: अजय राय

PM का संबोधन, कोरोना पर जीत और भारतीयों के जीवन का एक नया सवेरा होने के समान: अजय राय

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम कल का संबोधन कोरोना पर जीत और भारतीयों के जीवन का एक नया सवेरा होने के समान है, जिसमें मोदी ने आम जनता से 21 दिन का लॉकडाउन करने का आग्रह किया है जिसे मानकर देशवासियों को चलने की जरूरत है. उक्त बातें ऑल स्कूल पैरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिन का लॉकडाउन का स्वागत करते हुए कहा.

Also Read This: अयोध्या में रामलला अस्थायी मंदिर में शिफ्ट, CM योगी आदित्यनाथ बने गवाह 

उन्होंने कहा कि देशवासी पहले भी कई तरह के परेशानियों का सामना करते आए हैं मगर यह परेशानी जीवन से जुड़ा हुआ है जिसमें हमें सिर्फ घर में रहकर सहयोग देने की बात है. अगर ऐसा हम कर लेते हैं तो निश्चित है हम करोना वायरस पर विजई होंगे यह विश्वास है. अजय राय ने कहा कि अभी जरूरत है हम सब देशवासी संयमता और अनुशासन के साथ एक दूसरे का साथ दें और कोई भी ऐसा काम नहीं करें, जिसका इफेक्ट हमारे पूरे परिवार और सोसाइटी पर पड़े.

bnn_add

Also Read This: अगले 20 घंटे भारत के लिए भारी, ICMR की चेतावनी 

उन्होंने कहा कि समस्त भारत में 21 दिन का लाकडाउन हुआ है. हमें कई तरह के गलत इंफॉर्मेशन सोशल मीडिया के माध्यम से आ सकते हैं. हमें सचेत होकर पहले सच्चाई का पता करना है फिर आगे उस पर इंप्लीमेंट नहीं तो ऐसे में कई दोहरे चरित्र के लोग ऐसे समय में इस तरह का हथकंडा अपनाकर हमें उलझाने का प्रयास कर सकते हैं.

Also Read This: झारखंड के नये मुख्य सचिव सुखदेव सिंह के बनने की चर्चा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने साफ तौर पर कहा है कि यह 21 दिन हमारे लिए कर्फ्यू के समान है. जो हमारे जीवन के लिए हैं. इसे सख्ती से लागू करने में हम सबों का सहयोग भी निहायत उतना ही जरूरी है. जितना प्रशासन अपने ड्यूटी को या यह कहें जवाबदेही को समझते हुए करता है.



  • क्या आपको ये रिपोर्ट पसंद आई? हमें लाइक(Like)/फॉलो(Follow) करें फेसबुक(Facebook) - ट्विटर(Twitter) - पर. साथ ही हमारे ख़बरों को शेयर करे.

  • आप अपना सुझाव हमें [email protected] पर भेज सकते हैं.

बीएनएन भारत की अपील कोरोनावायरस महामारी का रूप ले चुका है. सरकार ने इससे बचाव के लिए कम से कम लोगों से मिलने, भीड़ वाले जगहों में नहीं जान, घरों में ही रहने का निर्देश दिया है. बीएनएन भारत का लोगों से आग्रह है कि सरकार के इन निर्देशों का सख्ती से पालन करें. कोरोनावायरस मुक्त झारखंड और भारत बनाने में अपना सहयोग दें.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

gov add