BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

विरंची नारायण मामले में पुलिस ने लिया पूर्व निजी सचिव को हिरासत में

296

बोकारो: विधायक विरंची नारायण का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विधायक के पूर्व निजी सचिव रहे आदित्य को देर शाम हिरासत में लेकर बोकारो शहर से दूर बेरमो अनुमंडल स्थित जरीडीह थाना में पूछताछ के लिए लाया गया. स्वयं एसपी पी मुरुगन के साथ मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा, सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन के साथ ही जरीडीह इंस्पेक्टर और कई थानेदार शामिल हुए. इसके अलावा टीम में आईटी सेल के अधिकारी भी पूछताछ में उपस्थित रहे.

bhagwati

सूत्रों से बताया जा रहा है कि आदित्य पूर्व में विधायक का खास रह चुका है और विधायक के निजी सचिव के तौर पर कार्यालय से लेकर विधायक के घर तक के सारो कार्यो की देखरेख किया करता था.बोकारो विधायक से कुछ खटपट होने के बाद आदित्य चास मेयर भोलू पासवान के संपर्क में आया और फिर मेयर का खास बनकर वह उनका निजी सहायक बनकर काम करने लगा.

बताते चले कि बोकारो विधायक और मेयर के टशन बीते कई महीनो से जगजाहिर है.मेयर अभी हाल में में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है उसके बाद भी बोकारो विधायक के कार्य पर जुबानी हमला व चुनाव लड़ने की अटकले आने के बाद इस तरह का वीडियो का वायरल होना कई सवाल खड़े कर रहा है.कहा जा रहा है कि यदि आपतिजनक वीडियो वायरल होने में आदित्य की संलिप्ता सच होती है तो कई अन्य लोगो के चेहरे भी बेनकाब होंगे.इस मामल में एसपी पी मुरुगन ज्यादा कुछ बता नही रहे है कह रहे है कि पुलिस की जांच चल रही है पूछताछ के लिए पूर्व पीए को हिरासत में लिया गया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44