BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

पोस्टर वॉर: लालू को ‘ठग्स ऑफ बिहार’ बताने वाला लगा पोस्टर

पोस्टर के नीचे लिखा है -जरा याद करो वो कहानी पुरानी

602

बिहार: दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी-अपनी जमीन तलाशने के बाद अब भाजपा, जद(यू) और राजद की लड़ाई फिर से बिहार शिफ्ट हो गई है. दिल्ली चुनाव में इन तीनों ही दलों की करारी शिकस्त हुई. लिहाजा अब ये दल बिहार में दो-दो हाथ के मूड में हैं. इसके लिए राजद और जद(यू) दोनों ने ही पोस्टर को जरिया बनाया है. रोज नए पोस्टर जारी कर दोनों दल एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं. इसे चुनावी तैयारी कह लें या फिर कुछ और. लेकिन ये मजेदार पोस्टर लोगों का ध्यान बरबस अपनी ओर खींच रहे हैं.

पटना के मुख्य चौराहे पर बुधवार को एक कलरफुल पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लालू प्रसाद को गॉगल्स लगाए हीरो की तरह दिखाया गया है और पोस्टर पर लिखा है, “लारा फिल्म्स प्रजेंट्स, ठग्स ऑफ बिहार. पोस्टर के नीचे लिखा है -जरा याद करो वो कहानी पुरानी.”

bhagwati

पटना के डाकबंगला चौराहा और आयकर गोलंबर पर यह पोस्टर लगवाया गया है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. हालांकि, पोस्टर किसने लगवाया है, यह पता नहीं चल सका है. क्योंकि पोस्टर पर किसी का नाम नहीं लिखा है.

पोस्टर के बारे में जद(यू) नेता और मंत्री नीरज कुमार ने कहा, “पोस्टर किसने लगाया है, यह तो पता नहीं, लेकिन पोस्टर में जिस भावना का प्रकटीकरण किया गया है. वह लालू प्रसाद के शासनकाल का सच है. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में जो दिखाया गया है, उस सिनेमा की ही तरह 1990 से 2005 तक जिस तरह की परेशानी बिहार की जनता ने झेली है, यह उसी का प्रकटीकरण है.”

 

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44