BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने को लेकर तैयारी चरम सीमा पर

308

सरायकेला/खरसावां: 7 दिसंबर को चुनाव को लेकर नामांकन के बाद शुक्रवार को सभी वैद्य प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई. जानकारी देते हुए जिले के उपायुक्त ए दोड्डे ने बताया कि सरायकेला विधानसभा सीट के लिए 7 प्रत्याशियों का नामांकन वैध पाया गया है. जबकि खरसावां विधानसभा सीट के लिए 16 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. उन्होंने सभी प्रत्याशियों से स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने की अपील की.

उधर जिले के एसपी कार्तिक एस ने जिला पुलिस को स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने को लेकर तैयार बताया. उन्होंने बताया कि जिला पुलिस गुंडा एलिमेंट्स पर नजर रख रही है. साथ ही तड़ीपार अपराधियों की सूची थाना वाइज उपलब्ध कराने का निर्देश जारी कर दिया गया है.

bhagwati

इसके अलावा सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने वाले अपराधियों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है. इसके अलावा जेल की गतिविधियों पर भी सख्ती से नजर रखी जा रही है. सरायकेला एसपी ने बताया कि जिले के लगभग सभी लाइसेंसी हथियार धारकों ने अपने हथियार जमा करा दिए हैं.

करीब 35 लाइसेंस धारकों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से हथियार रखने की छूट दी गई है. साथ ही कुछ ऐसे भी लाइसेंस धारक हैं, जिन्होंने अब तक ब्योरा उपलब्ध नहीं कराया है. उनका लाइसेंस निरस्त भी किया जा सकता है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44