BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सरकार द्वारा करायी गयी निःशुल्क एम्बुलेंस की व्यवस्था

263

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले में स्थानीय समाज सेवी तथा पंचायत प्रतिनिधियों की पहल से सरकार द्वारा निःशुल्क एम्बुलेंस की व्यवस्था करायी गयी. यह एम्बुलेंस चौबीसों घण्टा सेवा के लिए क्षेत्र तथा यहां आने वाले श्रद्धालुओं के लिए तत्तपर रहेगी. यह व्यवस्था की इंतजाम यहां के उपस्थित श्रद्धालुओं तथा धरनार्थियों के परस्थिति को देखते हुए करायी गयी है ताकि आनेवाले को सुविधा मुहैया हो सके. आये दिन यहां छोटी बड़ी घटना हो ही जाती है. ऐसी परस्थिति में इसकी सख्त आवश्यकता होती जा रही थी.

bhagwati

यह व्यवस्था की जाने से आसपास के लोगों को भी सुविधा हो गयी है. एम्बुलेंस की व्यवस्था हो जाने से अब बीमार लाचार को स्वास्थ्य केंद्र ले जाने में कठिनाई नहीं होगी. इधर एम्बुलेंस सेवा बहाल को लेकर स्थानीय मुखिया मीना देवी ने सिविल सर्जन को पूर्व में आवेदन दी थी. जिसपर उन्होंने भरोसा भी दिलाया था कि जो कारगर शिद्ध हुआ.

मीना देवी और पंचायत समिति सदस्य कविता देवी, चमेली देवी, श्रीकांत वर्मा, मंदिर समिति के मनोज पंडा, सुरेश वर्मा, दिलीप पाण्डेय, नरेश पंडा आदि लोगों ने हरि झंडी देकर यह सेवा का उद्घाटन किया गया. बता दें कि एम्बुलेंस पंचायत प्रतिनिधियों की पहल से एम्बुलेंस की व्यवस्था की गयी.

 

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44