BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने किया सतगावां का दौरा, नीरा यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील

63

कोडरमा: जिले के सतगावां प्रखंड में गुरुवार को भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने ग्राम करचैता, दोनैया, अंगार, समयडीह, अम्बाबाद, खुट्टा, नावाडीह आदि का भ्रमण कर भाजपा की प्रत्याशी डॉ. नीरा यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार आपके सुख दुःख में हमेशा साथ रहेगी और क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेगा.

bhagwati

उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि यहां डबल इंजन की सरकार है जो विकास की ओर अग्रसर है. आने वाले समय में झारखंड राज्य की विकास होगी और नौजवानों को रोजगार भी मिलेगी. वहीं मनरेगा में गरीब लोगो को अच्छी राशि मेहनत के तौर पर दिया जा रहा है, जबकि सभी गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले को एक रूपये किलो के हिसाब से चावल मुहैया किया जा रहा है. उन्होंने सभी से अपील किया कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार को फिर से मौका दें.

इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष अनिल यादव, बालमुकुंद सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि विनोद यादव, चंद्रिका प्रसाद यादव, प्रखंड उपाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद सिंह, जयशंकर प्रसाद, पिंटू सिंह, दुर्गा राय, बबलू सिंह, मनोज चौधरी, मिथिलेश पांडेय, विकास शर्मा, अभिषेक वैश्यार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44