BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

भय, भूख और भ्रष्टाचार मिटाने के लिये राजद को करें वोट: तेजस्वी

357

कोडरमा: जिले के मरकच्चो प्रखण्ड मुख्यालय स्थित हॉस्पिटल मैदान में कोडरमा विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने गुरुवार को चुनावी सभा का आयोजन किया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राजद नेता तेजस्वी यादव मौजूद थे. वहीं अन्य अतिथियों में दिवाकर तिवारी, रेणु सिंह (बिहार), अनवारुल हक, महेश राय, सुभाष यादव (बिहार), स्वीटी हेम्रम, केंद्रीय मंत्री कांति देवी (बिहार), अभय सिंह और कोडरमा विधानसभा प्रत्याशी अमिताभ कुमार उपस्थित थे.

सभा को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि कोडरमा विधानसभा क्षेत्र के पारा शिक्षकों और आंगनबाड़ी सेविकाओं को जरूरत है, उस दिन को याद करने की, जब झारखंड सरकार इनके जायज मांग को देने के बजाय बेरहमी से लाठी बरसाने का काम किया. साथ ही उन्होंने उपस्थित जनता से अनुरोध किया की इस बार जनता बबलू चौधरी को झारखंड से भय, भूख व भ्रष्टाचार मिटाने का मौका दें. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं की झारखंड एक शिक्षित राज्य बने. साथ ही उन्होंने कहा की भाजपा दंगा फसाद कराने वाली पार्टी है.

bhagwati

भाजपा ने हमारी सात बहनों पर लूट, खसोट का मामला दर्ज कराया. वहीं मेरे ऊपर जब मैं 13 वर्ष का उम्र था, उस वक्त टेंडर घोटाला का मामला दर्ज कराया. यह सोच कर मामला दर्ज कराया की इस तरह लालू यादव डर जाएगा पर भाजपा को पता होना चाहिए की माननीय लालू यादव शेर हैं और शेर कभी गीदड़ से नहीं डरता. साथ ही उन्होंने कहा की अन्नपूर्णा देवी डर और लालच में राजद छोड़कर भाजपा में चली गई.

भाजपा में जाने से सारे पाप धुल जाते हैं क्योंकि भाजपा के लोग जुमलेबाजी करने में काफी तेज हैं. भाजपा के लोग एक ओर खुले आम हत्या बलात्कार करते हैं और दूसरी ओर बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा भी लगाते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे राज में गुंडागर्दी की जगह जेल में होगी. कोडरमा विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आजसू का आपसी तालमेल है. ये दोनों पार्टी अलग अलग चुनाव लड़ने के बाद एक साथ जाने वाली पार्टी है. साथ हीं उन्होंने यह भी कहा कि यहां की जनता मालिक हैं और मैं पहली बार कोडरमा में मरकच्चो की धरती पर वोट मांगने आया हूं. अंतिम में उन्होंने कहा की मै यहां की जनता से अपील करने आया हूं कि एक बार हमें सेवा करने का मौका दें. इसके लिए 12 दिसंबर को राजद के पक्ष में मतदान करें. उन्होंने अमिताभ कुमार को जीत का माला भी पहनाया. कार्यक्रम की अध्यक्षता रामधन यादव एवं संचालन मो. शरफुद्दीन मियां ने किया. इस मौके पर कोडरमा विधानसभा प्रभारी शिवनाथ यादव, जयशंकर यादव, महाबीर यादव, बैजनाथ यादव, गिरधारी लाल मेहता, सचिंदर राणा, मंजूर मियां, मिन्हाज अंसारी, शमीम मियां, जिलानी मियां, कृष्णदेव यादव, बिशाल यादव, संजय यादव, मो ताज अंसारी, मिस्टर यालम, शमशुल खान, अनन्त दास, कृष्णा दास समेत हजारों लोग उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44