BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

रणवीर और आलिया रचाने जा रहे हैं शादी, कार्ड हुआ वायरल

’22nd जनवरी’ को इस कार्ड पर ’22th जनवरी’ लिखा गया है.

32

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल आलिया भट्ट और रणवीर कपूर क्या सच में शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. आजकल रणवीर और आलिया के शादी का कार्ड खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद फैंस दोनों कपल को बधाई दे रहे है. इस बात में कितनी सच्चाई है आइये हम आपको बताते है.

bhagwati

आपको बता दें कि काफी समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें जरूर आ रही हैं लेकिन अभी तक ना तो इन दोनों ने और ना ही इनके परिवारों ने शादी के बारे में कोई भी कंफर्मेशन दी है. ऐसे में उड़ रही शादी की खबरें, वायरल हो रहे शादी के कार्ड सभी पूरी तरह फेक ही हैं. हालांकि फैंस को आलिया-रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है. दोनों कई मौकों पर अपने रिश्ते को लेकर हिंट तो दे चुके हैं लेकिन खुलकर कबूल नहीं कर पाए हैं.

आपको बता दे ये कार्ड फेक है इस बात का सबूत ये भी है कि इसमें महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट का नाम लिखा है. यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बता दिया गया है. सबसे बड़ी बात इस कार्ड पर आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग ही गलत है. वहीं ’22nd जनवरी’ को इस कार्ड पर ’22th जनवरी’ लिखा गया है. ऐसी फूहडता गलत खबरें फैलाने वाले लोग ही कर सकते हैं.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44