BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सेवानिवृत्त एसडीपीओ रामशरण यादव ने थामा बीजेपी का दामन

434

हजारीबाग: सूबे के निवर्तमान मुख्यमंत्री रघुवर दास तथा भाजपा बरकट्ठा विधानसभा प्रत्याशी जानकी प्रसाद यादव के मौजूदगी में जेवीएम के कदावार नेता रामशरण यादव ने भाजपा का दामन थामा. मुख्यमंत्री  रघुवर दास ने भाजपा का पट्टा पहनाकर उन्हें विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी में स्वागत किया गया.

रामशरण यादव ने कहा कि राष्ट्रवादी सोच के साथ जो जम्मू तथा कश्मीर से धारा 370 और 35 अ धारा को समाप्त कर आयोध्या में राममंदिर निर्माण का रास्ता के साथ-साथ नरेन्द्र मोदी और रघुवर दास के डबल इंजन के सरकार से झारखंड का सम्पूर्ण विकास हो पाया.

bhagwati

विधायक  जानकी प्रसाद यादव ने पिछले पांच वर्षों में खास कर जयनगर प्रखण्ड का चौतरफा विकास करने का काम किया है. विधायक यादव ने जयनगर प्रखंड में राजकीय इंजीनियरिंग पॉलिटेक्निक कॉलेज का निर्माण, तिलोकरी ग्रामीण जलापूर्ति योजना, खरियोडीह-घरौंजा ग्रामीण जलापूर्ति योजना के साथ-साथ जो बिजली के क्षेत्र में अमूल-चूल परिवर्तन हुआ है, जो आज लगभग 20 से 22 घंटा बिजली मिल रही है.

बाघमारा में पॉवर सब-स्टेशन का मंजूरी, महुआटांड में पॉवर ग्रिड का निर्माण और तिलोकरी में मिनी पॉवर सब-स्टेशन का मंजुरि और परसाबाद में पॉवर सबस्टेशन की मंजूरी पिपचो से घंघरी जीटी रोड तक पथ निर्माण कार्य का मंजूरी दिलाकर जोड़ने का काम किए है. इसी से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुआ हूं.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44