SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

सेल्समैन ने 15 लाख रुपये का किया गबन, FIR दर्ज

रांची: कोकर बाजार स्थित एक मोबाइल कंपनी के एजेंसी संचालक के सेल्समैन ने 15 लाख रुपये का गबन कर लिया. इसे लेकर सदर थाने में एजेंसी के संचालक आनंद अग्रवाल ने एफआईआर दर्ज कराई है.

जिमसें बताया है कि उनके सेल्समैन जैनेंद्र कुमार ने 15 लाख का मोबाइल नारंग इन्फोटेक को देने के बजाय कामधेनू एजेंसी को दे दी. आरोपित ने एजेंसी को धोखा देकर 15 लाख का गबन कर लिया. संबंधित एजेंसी कोकर बाजार में है. उसी एजेंसी में आरोपित जैनेंद्र कुमार भी काम करता है.

उसका काम रांची और आसपास इलाके के दुकानदारों को मोबाइल सप्लाई कर राशि की वसूली करना है. जुलाई 2020 से फरवरी 2021 के बीच करीब 15 लाख रुपये का वह मोबाइल एजेंसी से लिया. लेकिन उसने आर्डर लिए गए दुकानदारों को मोबाइल ही नहीं दिया.

सारा मोबाइल दूसरे एजेंसी नारंग इंफोटेक को बेच दिया. यहां तक कि उसकी राशि भी एजेंसी में जमा नहीं की. इसकी जानकारी उन्हें तब हुई वे प्रतिष्ठान का हिसाब की जांच करने लगे.

आंनद ने जब आरोपित जैनेंद्र से मोबाइल से संबंधित राशि के बारे में पूछा तो वह टाल-मटोल करने लगा. इसके बाद से जैनेंद्र प्रतिष्ठान आना तो छोड़ दिया.

साथ ही मोबाइल भी बंद कर दिया. इसके बाद आनंद सदर थाना पहुंचे और आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.