BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सेविका पर तीन महीने से पोषाहार नही देने का लगा आरोप

466

जावेद अख्तर,

गोड्डा:  सोमवार को महागामा प्रखण्ड मुख्यालय में ग्राम श्रीमतपुर के दर्जनों लाभुक शमीना खातून, जूही खातून,जाहिरन खातून,नूरजहां, मरजीना,जैनब आदि ने बाल विकास परियोजना पदाधिकारी महागामा एवं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी महागामा को लिखित आवेदन दिया है.  उसमें कहा गया है कि ग्राम – श्रीमतपुर पंचायत- भांजपुर के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 01 की सेविका शहाना शमीम के द्वारा तीन महीने से गर्भवती एवं धात्री माता तथा 6 माह से 3 साल तक के बच्चे को पोषाहार वितरण नही किया गया है.

bhagwati

उल्टा ही सेविका शहाना समीम और उनके पति कलीमुल्लाह परवाना के द्वारा शिकायतकर्ता को अपने दरवाजे पर से जबरन धक्का मार दिया और दोनों पति-पत्नी ने धमकी दिया कि एक भी गर्भवती और धात्री को पोषाहार वितरण नहीं करेंगे.

जबकि ग्राम पंचायत के द्वारा आंगनवाड़ी केंद्र संख्या 01 एवं 02 का निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया गया है. लेकिन सेविका ने अपने घर पर आंगनवाड़ी केंद्र मनमानी तरीके से चला रही है. दोनों पति-पत्नी का मनोबल चरम सीमा पर है. आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 01 के द्वारा 3 माह से पोषाहार वितरण बिल्कुल नहीं किया है.लाभुकों ने पदाधिकारियों से निष्पक्ष जांच कर सेविका के ऊपर कारवाई करने की गुहार लगाई है.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44