SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने जेएमएम उम्मीदवार के पक्ष में चलाया जनसंपर्क अभियान


मधुपुर:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने अपने तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन अपराह्न 12 बजे से मधुपुर राजबारी में संगठन के वरिष्ठ नेताओं, देवघर जिला के सभी प्रखंड अध्यक्षों के साथ बैठक की, जिसमें सभी कांग्रेसजनों को मधुपुर उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी हाफिजुल अंसारी की सुनिश्चित जीत के लिए मजबूती के साथ चुनाव लडने की बात कही.
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी हाफिजुल हसन अंसारी की जीत सुनिश्चत है, क्योंकि मधुपुर की जनता ने दावा साल साल पहले ही महागठबंधन के उम्मीवार को चुना था, इस बार भी महागठबंधन के प्रत्याशी हाजी हुसैन के पुत्र को भारी मतों से विजयी बनाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि झारखंड के महागठबंधन की सरकार जनहित का कार्य किया है, आगे भी करते रहेगी. हमारी सरकार ने मनरेगा मजदूरों का दैनिक मजदूरी 194 से बढ़ाकर 225 की, 15 लाख गरीब परिवार को राशन देने का कार्य की, दिव्यांगों को पेंशन, विधवा, वृद्धाओं को पेंशन एवं 50 हजार रूपया तक राज्य के गरीब किसानों को माफ करने का काम की है. उन्होंने कहा कि मधुपुर की जनता इस बार की उपचुनाव में वोट देकर सच्ची श्रद्धांजलि हाजी हुसैन को देने का काम करेगी.
बैठक में देवघर जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संजय मुन्नम,दुमका जिलाध्यक्ष श्यामल सिंह, पाकुड़ जिलाध्यक्ष उदय लखमानी, साहेबगंज जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अनुकूल मिश्रा, जामताड़ा जिलाध्यक्ष मुक्ता मंडल वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर,केदार पासवान, सन्नी टोप्पो, अरूण साहु सहित अन्य प्रमुख कांग्रेस नेता व कार्यकर्तागण शामिल थे.