BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

“चाय की प्याली विथ डीसी सर” कार्यक्रम का द्वितीय राउंड हुआ संपन्न

वोट देने जरूर जाएं, और अपने साथ दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं को भी ले जाएं- उपायुक्त

228

गुमला: झारखंड विधानसभा आम चुनाव-2019 के मद्देनजर 07 दिसंबर को सिसई विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान हेतु न्यू आईटीडीए भवन स्थित उपायुक्त के सभागार में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त गुमला शशि रंजन की अध्यक्षता में ‘चाय की प्याली विथ डीसी सर कार्यक्रम के द्वितीय राउंड का आयोजन किया गया’. इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागी लक्की ड्रॉ के माध्यम से चयनित किए गए थे. ज्ञातव्य हो कि इस कार्यक्रम में लगभग 20 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.

कार्यक्रम के दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शशि रंजन ने सभी प्रताभागियों को संबोधित करते हुए सिसई विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान में शामिल होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि आप वोट देने जरूर जाये तथा अपने साथ अपने आस-पड़ोस के लोगों एवं टोले-मोहल्ले में रहने वाले लोगों को भी अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने के लिए प्रेरित करें. खासकर दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं को भी अपने बहुमूल्य वोट देने के लिए जागरूक करें.

bhagwati

इस बार प्रत्येक बूथों में दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं की सुविधा को ध्यान में रखकर हेल्पिंग हैंड्स रूपी वॉलनटीयर्स की प्रतिनियुक्ति की गई है जो इन मतदाताओं को बूथ तक आने-जाने में उनकी खास ख्याल रखेंगे. इसके अलावे उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से विचार-विमर्श कर उनसे क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु अनेक बहुमूल्य सुझाव सुनें.

कार्यक्रम के दैरान वरीय पदाधिकारी स्वीप कोषांग सह सहायक समाहर्त्ता मनीष कुमार ने प्रतिभागियों के संबोधित करते हुए उनसे सिसई विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान में अपना एक बहुमूल्य वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि आपके एक वोट से फर्क पड़ेगा. अपना कीमती वोट जाया होने न दें. साथ ही उन्होंने सभी प्रतिभागियों से 07 दिसम्बर को सुबह अपने बूथों पर जाकर वोट देने के लिए प्रेरित किया.

उन्होंने प्रतिभागियों को जिला प्रशासन के द्वारा बूथों में दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाताओं के लिए आवश्यक सुविधाओं के विषय में जानकारी दी. बूथों में दिव्यांग मतदाताओं की सुविधा के लिए हेल्पिंग हैंड रूपी वॉलनटीयर्स की सुविधा पर भी चर्चा की गई. इसके साथ ही लोगों से सिसई विधानसभा आम चुनाव-2019 में अधिक से अधिक मतदान कर मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की गई. कार्यक्रम के अंत में कांति देवी द्वारा मतसभा का आयोजन कर सिसई विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान हेतु मतदाता जागरूकता में अपना योगदान देने पर उन्हें वोटिंग मग देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में उपस्थित सभी प्रतिभागियों के बीच स्वीप कोषांग द्वारा जारी किए गए मतदान स्लोगन युक्त मोबाईल स्टिकर, वाहन स्टिकर, वोटिंग पेन, स्लोगन युक्त कपड़े का थैला, वोटिंग की रिंग इत्यादी का वितरण किया गया.

कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शशि रंजन एवं वरीय पदाधिकारी स्वीप कोषांग सह सहायक समाहर्त्ता मनीष कुमार के साथ ग्रूप फोटो एवं ग्रोविंग गुमला कटआउट में सेल्फी लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया.

shaktiman

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44