BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

जवाहरलाल नेहरू के आदर्शों की महत्ता की प्रासंगिकता वर्त्तमान परिप्रेक्ष्य में बढ़ गई है : मिथलेश कुमार मिश्र

416

जमुआ/गिरीडीह: झारखंड धाम क्षेत्र के परसन पंचायत में उत्कर्मित उच्च विद्यालय खिजार सोता के तत्वावधान में गुरुवार को चाचा नेहरू जी की जयंती समारोह मनाई गई.

चाचा नेहरू पर माल्यार्पण कर कृतज्ञ भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया गया. विद्यालय के प्रधानाध्यापक मिथलेश कुमार मिश्र ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के आदर्शों की महत्ता की प्रासंगिकता वर्त्तमान परिप्रेक्ष्य में बढ़ गई हैं. इनके आदर्शो को आत्मसात कर ही समृद्धशाली राष्ट्र की परिकल्पना सार्थक होगी.

bhagwati

उन्होंने प्रजातांत्रिक मूल्यों की अवधारणा की सार्थकता के लिए 16 दिसम्बर को शत प्रतिशत मताधिकार का प्रयोग करने के लिए ग्रामीणों को जागरूक व उत्प्रेरित किया. पक्ष में निष्पक्ष, जाति, धर्म, संकीर्ण मानसिकता से उपर उठकर मताधिकार करने का सामूहिक संकल्प लिया गया.

क्विज प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करनेवाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया. इस अवसर पर अशोक कुमार, किशोर गोस्वामी, शैलेंद्र कुमार, दिलीप कुमार, मोहम्मद महफूज आलम, मोहम्मद मुर्तजा, सचिन कुमार, नीलम कुमारी,अंजली कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, पंकज कुमार, अमित राय, नंदनी कुमारी, भागवत राय, सहित विद्यार्थी, मौजूद थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44