SACH KE SATH
add_doc_3
add_doctor

दीवार तोड़कर घर में घुसे चोर, 1.24 करोड़ रुपये नकद और जेवरात लेकर हुए फरार

शिवपुरी: जिले के करैरा नगर में अब तक की सबसे बड़ी चोरी हुई है. चोरों ने एक घर से 1 करोड़ 24 लाख नकदी समेत जेवरों की चोरी की है. पुलिस की टीमें जांच में जुट गई हैं, लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

सूत्रों से जानकारी मिली है कि करैरा नगर में तहसील कार्यालय के पीछे एक मकान से चोरों ने 1 करोड़ 24 लाख नकदी और गहनों की चोरी कर ली है.

पीड़ित परिवार ने कुछ ही दिन पहले जमीन बेची थी, इसलिए बड़ी रकम घर पर ही थी. चोरों ने उस रकम को साफ कर दिया है.

चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीमें डॉग स्क्वाड आदि के साथ मौके पर पहुंच चुकी हैं. आला अफसर भी मौके पर पहुंचे हैं. 

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए जांच तो शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक चोरों का सुराग लगने के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

वहीं जहार सिंह ने बताया कि वह रात में बाहर सो रहे थे. जिस कमरे में रुपये रखे थे, उसमें ताला लगा हुआ था. कमरे के अंदर रखे संदूक में भी 2 ताले लगे हुए थे. चोर पीछे की दीवार तोड़कर घुसे. इसमें किसी करीबी के होने का संदेह है.

किसान ने स्पष्ट तो नहीं बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि मैं बाद में बताऊंगा की किस पर शक है और कौन इस घटना को अंजाम दे सकता है. जमीन में दो भाइयों के हिस्से थे और उन्हें दूसरी जगह जमीन लेना थी, इसलिए रुपये खाते में नहीं डलवाए थे.