BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

फायरिंग के मामले में वांछित चल रहे दो शूटर गिरफ्तार, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और मोटर साइकिल बरामद

348

जमशेदपुर: पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में फायरिंग के मामले में वांछित चल रहे दो शूटर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने इनके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद कर लिया हैं. बीते 9 नवंबर को झारखंड सिख फेड्रेसन के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह बिल्ला पर सीतारामडेरा गुरुद्वारा जाने के क्रम में जानलेवा हमला का प्रयास किया गया था. जिसमें बिल्ला गोली लगने से घायल हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने पूर्व में ही सीजीपीसी के अध्यक्ष गुरमुख सिंह मुखे और उसके एक सहयोगी अम्बे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

वहीं पुलिस घटना को अंजाम देने वाले शूटरों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी. इसी क्रम में जमशेदपुर पुलिस ने उत्तम पांडा और राजकिशोर महतो को गिरफ्तार किया है. इन दोनों अपराधियों ने गरमुख सिंह मुखे के इशारे पर गोली चालन की घटना को अंजाम दिया था. हालांकि इस मामले में अभी तक दो अपराधी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने गिरफ्तार किए अपराधियों के पास से एक मोटरसाइकिल और देसी कट्टा साथ ही जिंदा कारतूस बरामद किया है.

वहीं जमशेदपुर एसएसपी अनूप बिरथरे ने दावा किया है कि बाकी दो अन्य शूटरों की पहचान कर ली गई है. जिनकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. प्रेस वार्ता के दौरान सिटी एसपी, डीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद रहे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani