BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

मारपीट मामला: न्यायालय में सरेंडर कर परिजनों ने कराया बेल

575

जमशेदपुर: बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के बेल्डीह चर्च स्कूल में 7 क्लास के छात्र पर जानलेवा हमला का मामले में परिजन चिंतित है. घटना के दिन छात्र को आनन फानन में टीएमएच अस्पताल भेजा गया था. जहां छात्र की हालत गम्भीर देखते हुए उसे कोलकाता रेफर किया गया.

वहीं छात्र त्रिषभ ओझा की आंख और सिर पर गम्भीर चोट लगी थी. जिसको लेकर पिड़ित छात्र के परिजन और स्थानीय लोग स्कूल पहुंचे. जहां इस मामले पर आरोपी छात्र पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. तभी आरोपी युवक के पक्ष के लोग वहां पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच स्कूल में ही हाथा पाई होने लगी. तभी इसकी सूचना बिष्टुपुर पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस दल बल के साथ स्कूल पहुंच मामले को शांत करवाया था.

bhagwati

इस मामले में स्कूल प्रबंधन की ओर से पीड़ित छात्र के परिवार के समर्थन में आए थे. जिनमें आजसू के प्रवक्ता अप्पू तिवारी एवं भाजपा प्रवक्ता अंकित आनंद पर स्कूल प्रबंधन ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया था.

वहीं दोनों ही प्रवक्ताओं ने मंगलवार जमशेदपुर न्यायालय में सरेंडर कर बेल ले लिया है. दोनों का ही कहना है कि स्कूल एक समुदाय को लेकर इस तरह का मामला पीड़ित के समर्थकों पर ही दर्ज करवा दिया. साथ ही चेतावनी दी है कि अगर स्कूल इसी तरह एक समुदाय के लोगों को लेकर चलेगा तो इनका आंदोलन और उग्र होगा.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44