BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता रथ रवाना

उपायुक्त जिशान कमर, एसपी प्रशांत आनंद एवं उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा ने किया रथ को रवाना

425

पंकज सिन्हा,

लातेहार: 30 नवंबर को होने वाले मतदान में जिले में सौ प्रतिशत मतदान करवाने की सोच को लेकर समाहरणालय परिसर से स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता रथ रवाना किया गया.

मतदाता जागरूकता रथ को रवाना हरि झंडी दिखा कर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त जिशान कमर, एसपी प्रशांत आनंद एवं उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा ने किया.

रथ रवाना करते हुए जिशान कमर ने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का काफी महत्व है, मतदाता अपने मत के महत्व को समझे एवं 30 नवंबर को होने वाले मतदान के दिन बूथ पर पहुंच अपना मतदान जरूर करें.

Sharda_add

उन्होंने कहा कि जागरूकता से ही मतदान प्रतिशत बढ़ेगा इसी को लेकर मतदाता जागरूकता रथ को रवाना किया जा रहा है. उन्होंने जिले के सभी मतदातााओं से विधानसभा चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

एसपी प्रशांत आनंद ने कहा राज्य के विकास के लिए मतदान जरूरी है. उन्होंने सभी मतदाताओं को मतदान के महत्व को समझ कर जलपान से पूर्व मतदान करने की अपील की.

उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा ने भी लोकतंत्र में मतदान के महत्व को बताया एवं विधानसभा चुनाव में सौ प्रतिशत मतदान हो इसको लेकर सभी मतदाताओं को 30 नवंबर को होने वाले मतदान के दिन अपने-अपने मतदान केन्द्र पर पहुंच कर मतदान करने की अपील की.

मौके पर स्वीप कोषांग सह नगर पंचायत पदाधिकारी अमित कुमार, एपीआरओ नेहा तिवारी समेत अन्य कर्मी मौजूद थे.

ajmani