BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

इस माटी की राजनीति को चलाने की ताकत हममें है: सुदेश महतो

346

ज्योत्सना,

रांची: तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के बुंडू स्थित ताऊ मैदान में आजसू की चुनावी सभा में भीड़ उमड़ी। सैकड़ों की संख्या में दूर दराज से आये आजसू कार्यकर्त्ताओं के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही.

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने जनादेश आशीर्वाद यात्रा की चुनावी सभा में कहा कि इस माटी की राजनीति को चलाने की ताकत हममें है. हम किसी की सहयोग नही लेंगे खुद झारखण्ड को संवारेंगे. झारखंड की जनता कभी जमीन और जमीर नहीं देगी. हमारा संकल्प है तमाड़ के दोनों ब्लॉक भवन का निर्माण करना.

कांची नदी और करकरी नदी का पानी तमाड़ की जनता के खेतों में पहुंचाने का काम आजसू करेगी. हर खेत तक नहर का पानी पहुंचेगा. बुंडू, तमाड़ और अड़की को पंजाब हरियाणा की तरह हरा भरा बनाएंगे.

सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तमाड़ में इस बार आपलोग एकजुट रहिये और राम दुर्लभ सिंह मुंडा को तमाड़ से जिताने का काम करें.

चुनावी सभा मे आजसू के केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत, तमाड़ विधानसभा प्रत्याशी राम दुर्लभ सिंह मुंडा, बिरसा मुंडा के वंशज सुखराम मुंडा, पूर्व डीडीसी डोमेन सिंह मुंडा, प्रमुख परमेश्वरी शांडिल, खूंटी से सुधा मुंडू, आजसू जिला अध्य्क्ष रमणी बाला, जिला परिषद उपाध्यक्ष पार्वती देवी समेत कई कार्यकर्त्ता और दूर दराज के महिला पुरुष ग्रामीण उपस्थित थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani