BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

सकारात्मक बदलाव के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा, जनता की सुविधा ही सर्वोपरि : डॉ आरसी प्रसाद

महागठबंधन प्रत्याशी डॉ आरसी प्रसाद ने कटकमदाग प्रखण्ड के कई गांव का किया दौरा

514

हजारीबाग: सदर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी डॉ आरसी प्रसाद ने चुनावी जनसम्पर्क अभियान के तहत रविवार को कटकमदाग प्रखण्ड के कई गांव का दौरा किया.

इस दौरान डॉ आरसी प्रसाद ने रसूलीगंज, खपरियावां, बनहा, हरिजन टोला, बेस रसम, नवादा, बानादाग बाजार और ढेंगूरा आदि गांव में भ्रमण कर लोगों से समर्थन मांगा.

जनसम्पर्क अभियान के तहत आरसी प्रसाद ने समर्थकों के साथ जनता से महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की. इस दौरान डॉ आरसी प्रसाद ने कहा कि शहर से लेकर गांव तक हर समुदाय के लोगों को उनके अधिकारों पर काम करने की भावना है. समाज को एक नैतिक आयाम देते हुए बड़े स्तर पर सकारात्मक बदलाव के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा. जनता की सुविधा ही सर्वोपरि है.

bhagwati

डॉ आरसी प्रसाद ने कहा कि हमारा देश लोकतान्त्रिक है. सत्ता चलाने वाले का यह कर्तव्य बनता है कि यहां के लोगों को हर हाल में उनके अधिकारों को दें, लेकिन पिछले 5 वर्षों में जनता त्राहिमाम है.

सरकार ने आम राज्य में जबरन नियम और कानून थोपने का काम किया है. इस परिस्थिति को बदलना है जिले से लेकर राज्य स्तर तक राजनीति परिवेश को एक सकारात्मक माहौल देना है और इन्ही संकल्पनाओं के साथ मैं चुनाव लड़ रहा हूं. बस आप लोगों का समर्थन चाहिए जिससे हर नागरिक को उनका अधिकार दिलाने में एक माध्यम बन सकूं.

इस दौरान मुख्य रूप से कांग्रेस जिला अध्यक्ष अवधेश सिंह, महासचिव अजय साहू, मोहमद जमाल अंसारी, कुमारी बाखला, मो0 साबिर, मो0 फिरोज, मो0 नौसाद, मो0 समशेर, मो0 जावेद, मो0 हाफ़िज़, मो0 साहबाज, मो0 साकीब, मो0 करीम आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44