BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

अमित शाह ने लगाई बाबा धाम में हाजिरी

गृहमंत्री ने देवघर में पूजा कर किया जनसभा को संबोधित

574

देवघरः आज चुनाव के मद्देनजर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आगमन देवघर की भूमि पर हुआ उनका वायुयान देवघर कालेज के अस्थायी हवाई अड्डा पर उतरा वहां से वे बाबा बैद्यनाथ की पूजा करने को गये तत्पश्चात वे अपने सभा स्थल बीएड कालेज मैदान गए .

जहां उनको देखने एवं उनके विचार को सुनने के लिए हजारों समर्थक मौजूद थे अपने विचार एवं अपने वक्तव्य को शुरू करने के पहले उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के लिए शहीद हुए झारखंड के भगवान् बिरसा मुंडा, सिद्धो कान्हू आदि को नमन किया .

अपने अभिभाषण मे उन्होंने कांग्रेस और झामुमो पर जमकर प्रहार किया. उन्होने जनता से पूछा कि कांग्रेस ने अपने 55 साल के शासन मे क्या किया नरेंद्र मोदी जी और भाजपा की सरकार ने जनता को समस्त आधारभूत सुविधा उपलब्ध कराए .

bhagwati

आज लोगों के पास पक्के मकान गैस सिलेंडर शौचालय बिजली देवघर के 47226 लोगो को 5 लाख का आयुष्मान योजना का लाभ 80878 राशन कार्ड इसके साथ साथ उन्होंन नक्सलवाद और उसे 20 फूट जमीन के अंदर गाड़ने की बात कही उन्होंने झामुमो पर प्रहार करते हुए कहा कि आप आज झारखंड को अपना राज्य बता रहे है.

यह राज्य भी भाजपा की देन है आज देवघर मे एम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा एवं साथ ही दुमका गोड्डा रेलमार्ग मेडिकल कॉलेज ईनजिनियरिंग कॉलेज एवं कई कार्य हुए है.

इसके साथ साथ उन्होंन कहा कि अगर हमारी सरकार अगर सत्ता मे आई तो हम एस सी एस टी की आरक्षण को कम किए बिना ओबीसी के युवाओ को आरक्षण देगे और साथ साथ झारखंड को एक नं॰ राज्य बनाएंगे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44