BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

कांग्रेस भवन में बिन्देश्वरी दूबे की जयंती मनायी गयी

364

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व इंटक नेता स्व. बिन्देश्वरी दूबे की जयंती प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, कांग्रेस भवन, रांची में मनाई गयी. इस अवसर पर कांग्रेसजनों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया.

इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष एवं मंत्री डाॅ. रामेश्वर उरांव ने स्व. दूबे की व्यक्तित्व और उनके सादगी का विस्तार से चर्चा करते हुए उन्हें कांग्रेस का संगठनकर्ता बताया. उन्होंने ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्रीत्व काल में झारखंड के विकास के लिए उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है.

bhagwati

स्व. दूबे ने कांग्रेस के कई प्रतिश्ठित पदों का सफल संचालन कर कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्त्रोेत रहें. स्व. दूबे ने समाज को एक चेतना दी और मजदूरों के नारों को अमलीजामा पहनाया. स्व. दूबे कार्यकर्ताओं और मजदूरों की भावना को हमेशा अग्रणी मानते थे.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यकारी अध्यख केशव महतो कमलेश, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डाॅ राजेश गुप्ता, अमिताभ रंजन, राजन वर्मा, सलीम खान, मणिशंकर तिवारी, प्रभात कुमार, सुरेन राम, बबलु शुक्ला, दिनेश लाल सिन्हा, रमेश उरांव, संजय तिवारी, अजय सिंह, दामोदर बाल्मीकि, राम लखन, संतोष, सहित अन्य कांग्रेसजनों ने श्रद्धांजलि अर्पित किए.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44