BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता प्रभु दास ने फिर से चुना झापा

लोकसभा चुनाव के समय झापा छोड़कर कांग्रेस में हुए थे शामिल

441

अंकित सिन्हा,

सिमडेगा: केरसई प्रखंड के दौरे पर आए झारखंड पार्टी के युवा अध्यक्ष जॉनी जोनशन किंडो ने प्रभूदास बाड़ा को माला पहनाकर झारखंड पार्टी में स्वागत किया.

बताते चलें कि प्रभु दास बाड़ा झारखंड पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष पद पर कार्यरत थे जो पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी में अपना योगदान देते हुए उस पार्टी में सम्मिलित हो गए थे.

bhagwati

उनसे बात चित के क्रम में उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी के बड़े-बड़े कद्दावर नेता सब तितर-बितर हो गए हैं. नेतृत्व करने वाला कोई नहीं है. कांग्रेस पार्टी अपने लक्ष्यों से भटक चुकी है और उस पार्टी में मान-सम्मान भी नहीं है.

इधर एनोस एक्का कई वर्षों के बाद चुनाव के समय खुद स शरीर उपस्थित हैं और चुनावी कार्य पर पूरे जोश खरोश में हैं. उनके साथ कार्य करने में कार्यकर्ताओं को भी बहुत आनंद मिलता है.

इसलिए घर वापसी करते हुए मैं पूर्व की तरह झारखंड पार्टी में अपना योगदान दूंगा और क्षेत्र के पुराने कार्यकर्ताओं को भी एकजुट कर झारखंड पार्टी के सहयोग का अपील करूंगा.

मौके पर जिला से आए अमन खेस्स, मुन्ना महतो एवं केरसई से डेविड तिर्की, विजय लकड़ा, करमु मिंज, एरोन तिर्की, वाल्टर लकड़ा, अनसेल किंडो, अनिल कुजूर, उज्जैन बाड़ा सहित कई लोग उपस्थित थे.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

yatra
add44