BNN BHARAT NEWS
सच के साथ

क्या सिद्धार्थ से सीक्रेट लव करती हैं गोविंदा की भांजी ?

558

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह शो में आने से पहले दोस्त रहे हैं. दोनों के अफेयर में होने की खबरें भी सामने आईं. कई मौकों पर आरती को देखकर ऐसा लगता है कि वो सिद्धार्थ को मन ही मन पसंद करती हैं. दूसरी तरफ सिद्धार्थ आरती को ज्यादा फुटेज नहीं देते हैं.

एक्स बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला का भी मानना है कि आरती सिंह सीक्रेटली सिद्धार्थ से प्यार करती हैं और उन्हें लेकर पोजेसिव हैं. बिग बज में प्रियांक शर्मा से बात करते हुए प्रिंस ने कहा- आरती की आंखों में सिद्धार्थ के लिए प्यार दिखता है. वो कभी- कभी शहनाज गिल से जलन भी करती है.

सिद्धार्थ आरती को गुस्से में काफी कुछ कह भी देता है लेकिन फिर भी वो सिद्धार्थ का ही सपोर्ट करती है. आरती का प्यार झलकता है. जब आरती को सिद्धार्थ से भाव नहीं मिलता तो उसे बुरा भी लगता है.

प्रिंस की राय से यकीनन ही काफी लोग सहमत होंगे. बिग बॉस 13 की शुरुआत में आरती सिंह-सिद्धार्थ शुक्ला अच्छी ट्यूनिंग शेयर करते थे. लेकिन पहले पड़ाव के बाद से सिद्धार्थ-आरती में मनमुटाव शुरू हो गया था.

कई बार सिद्धार्थ को आरती के साथ बदतमीजी करते हुए भी देखा गया. लेकिन आरती ने कभी सिद्धार्थ से लड़ना सही नहीं समझा. आरती ने हर वक्त सिद्धार्थ का सपोर्ट किया.

bhagwati

इन दिनों आरती फिर से सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से खेल रही हैं. पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह को खुद से आकर हग किया था. जिसके बाद आरती काफी खुश भी नजर आई थीं.

उन्होंने एक्साइटेड होते हुए कहा था- सिद्धार्थ ने आज मुझे पहली बार सामने से आकर हग किया है. आरती की ये खुशी कहीं ना कहीं उनकी लाइकिंग को साबित करती है.

दूसरी तरफ, शो में आरती सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती को लेकर सिक्योर नजर आती हैं. कई बार आरती ने ये भी कहा कि वे चाहती हैं सिद्धार्थ को शहनाज गिल जैसी मस्ती करने वाली लड़की मिले.

आरती को हमेशा सिद्धार्थ और शहनाज के बीच पैचअप कराते हुए भी देखा गया है. मगर जब भी आरती और सिद्धार्थ की दोस्ती बढ़ती है तो शहनाज को इससे जलन होती है.

अब आरती का सिद्धार्थ संग रिश्ता प्यार का है या सिर्फ दोस्ती तक ही सीमित है, इसका जवाब फैंस को अभी तक खुलकर नहीं मिल पाया है.

gold_zim

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

add44