BNNBHARAT NEWS
Sach Ke Sath

जिला पुलिस ने अपहरण का मामला सुलझाया, बाजार से उक्त लड़के को किया बरामद

349

जावेद अख्तर,

गोड्डा: जिला के पुलिस कप्तान शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल को मिली सूचना कि महागामा थाना क्षेत्र रायकिता, जियाजोरी से शशि कुमार, पिता-बुद्धन महतो का अपहरण कर लिया गया है. इसके आलोक में युवक के पिता बुद्धन महतो, पिता-स्व. बद्रीनाथ महतो, साकिन-रायकिता जियाजोरी, थाना-महागामा, जिला-गोड्डा के द्वारा लिखित आवेदन पत्र महागामा थाना में दिया गया था जिसके आधार पर महागामा थाना कांड संख्या-01/2020 दिनांक-05.01.2020 धारा-364 भा.द.वि में कांड दर्ज किया गया था.

अद्योहस्ताक्षरी के निर्देशन पर एक विशेष टीम का गठन कर अपहृत लड़के की खोज-बीन प्रारम्भ की गई. टीम में अधोहस्ताक्षरी के अतिरिक्त अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, महागामा, पुलिस निरीक्षक महागामा, थाना प्रभारी महागामा एवं थाना के पुलिस पदाधिकारी/थाना सशास्त्र बल एंव तकनीकी शाखा के कर्मी शामिल थे.

अद्योहस्ताक्षरी के निर्देशन पर उक्त लड़के के मोबाईल फोन के काॅल डिटेल के आधार पर लड़के के बरामदगी हेतु भागलपुर, कहलगांव, अम्मापाली (बिहार), मिर्जाचौकी, ललमटिया/बलबड्डा/महागामा थाना के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार छापामारी किया गया.

इसी क्रम मे आज प्रातः 10.00 बजे के लगभग पुलिस कप्तान को मिली गुप्त सूचना कि अपहृत लड़का महागामा हटिया बाजार में मुंह पर माॅफलर बांधे हुए संदिग्ध अवस्था में घुम रहा है. इसकी सूचना गठित टीम को देते हुए अपहृत लड़के को बरामद करने का निर्देश दिया. विशेष टीम के द्वारा महागामा हटिया बाजार से उक्त लड़के को बरामद कर उसे थाना लाया गया. थाना लाने के उपरान्त बरामद लड़के से पूछ-ताछ किया गया, तो यह बात प्रकाश में आयी कि मैट्रिक की परीक्षा फेल हो जाने के डर से भाग गया था और कुछ दिन इधर उधर घूम कर महागामा के उर्जा नगर में बने शेडनुमा जगह पर छुप कर रह रहा था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ajmani